Breaking News

योगी और मोदी सरकार में 10 गुना बढ़ गया है भ्रष्‍टाचार – ओमप्रकाश राजभर, कैबिनेट मंत्री, बीजेपी सरकार

उत्तर प्रदेश मे बीजेपी सरकार मे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी और यूपी की योगी सरकार को अब तक की सबसे भृष्ट सरकार बताकर सनसनी फैला दी है। हमारी सरकार मे हर काम का दस गुना पैसा मांगा जा रहा है यह किसी से छिपा नहीं है।

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर यही नही रुके आगे उन्होंने कहा कि इस बीजेपी सरकार के कार्यकाल में करप्शन कम नहीं हुआ है बल्कि बढ़ा ही है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि करप्शन में इजाफा कोई थोड़ा मोड़ा नहीं बल्कि 10 गुना हुआ है।

यूपी के केन्द्रीय मंत्री वाराणसी के छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान में महाराज सुहेलदेव की जयंती के अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

ओम प्रकाश राजभर ने बड़ी बेबाकी से कहा, ‘ऐसा दावा किया जा रहा है कि बीजेपी के शासन में केन्द्र और राज्य सरकार में करप्शन में कमी आई है, लेकिन ऐसा नहीं है, पहले 500 रुपये का भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब 5 हजार रुपये का हो रहा है। और यह करपशन नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की जानकारी मे हो रहा है।

ओम प्रकाश राजभर ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी और यूपी की योगी सरकार से आरक्षण नीति तय करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है ति सरकार को फिलहाल भर्तियों पर रोक लगानी चाहिए। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आरक्षण नीति में स्पष्टता नहीं आती है और दलित समाज का भला नहीं होता है, तो वह सरकार से दूरी बनाने को भी तैयार हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह दलित समुदाय के हितों की रक्षा के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हैं, और इसमें मंत्री पद की कुर्बानी भी शामिल है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने अगला लोकसभा चुनाव एनडीए के साथ मिलकर लड़ने की घोषणा की। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी अगले चुनाव में 5 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इस मीटिंग में अलग पूर्वांचल की मांग भी जोर-शोर से उठी।
बता दें कि ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार के काफी मुखर मंत्री रहे हैं। और अपने बयानों को लेकर जाने जाते हैं। गरीब बच्चों के शिक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा था कि, ‘जिस गरीब का बच्चा विद्यालय नहीं जाएगा, उसके मां-बाप को पांच दिन थाने में बैठाऊंगा। ना पानी पीने दूंगा और ना ही खाना खाने दूंगा।’

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...