Breaking News

मध्य प्रदेश मे बीजेपी प्रत्याशी को जनता ने पहना दी जूते चप्पल की माला

जूते चप्पलो का इतना शानदार और सटीक इस्तेमाल सिर्फ बीजेपी नेता के साथ अच्छा लगता है। ईवीएम पार्टी जनता को बहुत हलके में ले रहे हैं।अभी कुछ महीने पहले आपने देखा था कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को जनता ने किस तरह दौड़ा दौड़ा कर मारा था क्योकि वे जनता को नोटबंदी और जीएसटी का फायदा बता रहे है.

ऐसा ही एक मामला कल मध्य प्रदेश में सामने आया है वायरल हो रहा वीडियो धार के धामनोद में नगर परिषद के बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा का है जिनको नाराज मतदाता ने जूतों की माला पहना दी. दरअसल, धामनोद नगर परिषद अध्यक्ष पद के बीजेपी से उम्मीदवार दिनेश शर्मा गुलझरा वार्ड में चुनाव प्रचार कर रहे थे इसी दौरान नाराज मतदाता परसराम पाटीदारों ने उन्हें जूतों की माला पहना दी।

जूते चप्पलो का इतना शानदार और सटीक इस्तेमाल सिर्फ बीजेपी नेता के साथ अच्छा लगता है। ईवीएम पार्टी जनता को बहुत हलके में ले रहे हैं।

Posted by Manoj Singh Gautam on Sunday, January 7, 2018

मतदाता परसराम पाटीदार बीजेपी समर्थित मतदाता है और धामनोद में पिछली बार बीजेपी की नगर परिषद होने के बावजूद उनके वार्ड की जल समस्या हल नहीं हो पाई थी, इसी कारण वे नाराज थे और उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा को जूतों की माला पहनाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की.

इस मामले में बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा का कहना है कि परसराम पाटीदार की नाराजगी जल्द दूर कर देंगे और उनकी जो भी समस्या है उसका जल्दी ही निदान किया जाएगा.

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...