Breaking News
नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ

क्या आप जानते हो भारत मे पाकिस्तान और आईएसआई की गर्ल फ्रेंड कौन है ?

कभी किसी ने ये जानने की कोशिश की कि पाकिस्तान और आईएसआई की गर्ल फ्रेंड कौन कौन है और कितनी है तो पाकिस्तान सूत्रों के अनुसार उसकी और आईएसआई की गर्ल फ्रेंड भारत मे बीजेपी और संघ है। यकीन न हो तो पढ लो पूरी खबर।

भारत की मोदी सरकार की नपुंसकता रोजाना साबित हो रही है और इससे भारत का नाम पूरी दुनिया में खराब हो रहा है। यह कोई रहस्य नहीं है कि पाकिस्तान प्रेमी मोदी जी के हाथों में सत्ता आने के बाद एक के बदले 10 सर लाना तो दूर, भारत के जवानों को पाकिस्तान 4 गुना तेजी से मार रहा है। और चार साल के अंदर जितने सैनिक मारे गए है उतने सैनिक पिछले 15 सालो मे नही मारे गये है और ऊपर से बीजेपी सांसद का यह कहना कि सैनिक तो मरने के लिए ही फौज में जाते है तो इस बीजेपी की सोच पर तरस आता है कयोकि इनके गुजरात और इनके परिवार मे तो कोई सेना मे शामिल होता नही तो देश की सेवा का कया मतलब समझेगे।

भारत की सेना की ताकत पाकिस्तानी सेना से कई गुना ज्यादा है, फिर भारत के जवान क्यों मर रहे है, सरहद पर ? क्योंकि भारत की सेना मजबूर है। भारत की सेना को वही करना पड़ रहा है, जो ISI का गुलाम पीएम मोदी सेना को बोलता है। ऐसा क्यों हो रहा है ? क्योंकि भारत की 31% जनता ने बिना सच जाने सत्ता की कमान पाकिस्तान प्रेमी मोदी के हाथ में दे दी हैं।जिनको सोशल मीडिया मे फेकू कहा जाता है।

2009 की जी न्यूज़ की रिपोर्ट है, जिसमें संघी शिखंडियों ने खुद कबूल किया है कि वो पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन ISI से पैसे लेते है, यह जानते हुए भी भारत की मंदबुद्धि जनता ने सत्ता पाकिस्तान प्रेमी संघी शिखंडियों के मुखिया फेंकू को दे दी, अब आप ही बताओ इस में सेना की क्या गलती हैं ?

सेना को जब फेंकू बोलता है कि सर्जिकल स्ट्राईक की नौटंकी करो, तब सेना को यह झूठ भी बोलना पड़ता है। जब फेंकू कहता है कि पाकिस्तान के हाथों कटकर मर जाओ, सेना के जवान अपनी जान दे देते है।

बिकाऊ गोदी मीडिया के दलाल सेना के नाम पर जनता को उल्लू बना रहे है और जनता भी हमारे जवानों की मौतों से मुंह मोड़ लेती है क्योंकि मरने वाला सैनिक किसी का सगा-संबंधी थोड़ी है ? मगर दुनिया देख रही है कि भारत की जनता कैसे अपनी सेना से मुंह मोड़ रही है। हमारे दुश्मन खुश है, संघी हिजड़े भी खुश है, दुखी है तो सिर्फ सेना।

कुछ दिन पहले हमारे एक जवान का सिर्फ इसलिये कोर्ट-मार्शल किया गया क्योंकि उसने फेंकू के भ्रष्टाचार की पोल खोली। पाकिस्तानी सूअर फेंकू अपने मालिक नवाज़ शरीफ़ की ISI को भारत में बुला कर 70,000 रूपये की खाने की थाली खिलाता है मगर भारत के जवानों के खाने में भ्रष्टाचार करता है। आपने भी देखा होगा उस जवान का विडियो और फिर विडियो देख कर भूल गए होंगे। आखिर आपकी रगों में भी तो जयचंद का खून बह रहा है।

तो महान भारत के महान नपुंसको, तुम अपनी सेना के साथ गद्दारी कर रहे हो इस पर गर्व करों। इसके अलावा तुम कुछ कर भी नहीं सकते। जैसे नलिया में संघी हिजड़ों ने गुजरात की बेटियों का बलात्कार किया, तब तुम ख़ुशी मना रहे थे, वैसे ही सैनिकों की मौत पर भी ख़ुशी मनाओ।

भारत माता की जय। भारत माता का रोज़ बलात्कार करने वाले संघियों की जय। इन संघियों का समर्थन करने वाले तुम्हारे जैसे फेंकू-पुत्रों की भी जय। और हाँ, गौमाता की जय। सैनिक मरे तो मरे, गौमाता को बचाओ।

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...