Breaking News

देश पर कब्जा करने के लिए मुसलमान औरतें खरीदकर बच्चे पैदा कर रहे – बीजेपी

बीजेपी का असली एजेंडा धीरे धीरे सामने आ रहा है इस पार्टी को देश की किसी भी समस्या से कोई भी लेना देना नहीं है सिर्फ हिंदू मुस्लिम दंगे कराने के लिए सारी योजनायें बनाती है जोकि सबके लिये नुकसान दायक है। राजस्थान के अलवर के बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है. सिंघल ने पहले फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि औरतें खरीदकर मुसलमान बच्चे पैदा कर रहे हैं जिससे 2030 तक देश की सत्ता पर कब्जा कर सकें.

बनवारी लाल सिंघल ने कहा, ”सोची समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है. हिन्दू दम्पति एक या दो संतान पैदा कर रहा है. जबकि मुस्लिम दम्पति 8 से 10-12-14 तक संतान पैदा कर रहे है. मुस्लिम आबादी बढ़ने से मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मु़स्लिम होंगे और हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे.” सिंघल कहते हैं कि उन्होंने फेसबुक पर लोगों को जागृत करने के लिए पोस्ट डाला है.

अपने फेसबुक पोस्ट पर सफाई देते हुए बनवारी लाल सिंघल ने कहा, ”हिंदू एक दो बच्चों की शिक्षा की चिंता में लगे रहते हैं लेकिन मुस्लिमों को चिंता है कि कैसे आबादी बढ़ाकर देश पर कब्जा किया जाए. शिक्षा और विकास का इनके लिए कोई महत्व नहीं है. यह मेरा व्यक्तिगत विचार है.’

Check Also

मां सरस्वती

सुबह मां सरस्वती की पूजा, फिर जागरण के नाम पर रात भर चला ‘नंगा नाच’

बीजेपी सरकार के रामराज्य में एक तरफ जहां बसंत पंचमी के पावन पर्व पर छात्र मां ...