Breaking News
बजरंग दल

हिंदू लड़की को अगवा करने वाला बजरंग दल का कार्यकर्ता गिरफ्तार

जब से बीजेपी सत्ता में आई है तब से उसके सहयोगी संगठन देश में आतंक मचा रहे हैं ताजा मामला बजरंग दल के एक सदस्य का है जिसने लव जिहाद का आरोप लगा एक लॉ स्टूडेंट को अगवा किया था। जिसको की मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लॉ स्टूडेंट ने एक दूसरे धर्म के युवक के साथ भागकर शादी कर ली थी। वह किसी हिंदुत्व समूह के जाने-माने नेता की बेटी हैं।

युवती और उनके परिवार को मुंबई से मेंगलुरु लेकर आया था। कुछ दिन बाद युवती के पति मोहम्मद इकबाल चौधरी ने उनके किडनैप होने की बात कही और बॉम्बे हाई कोर्ट में हेबियस कॉर्पस याचिका दायर की, जिसमें उन्होंने मुंबई और मेंगलुरु पुलिस से उन्हें अपनी पत्नी अदालत में पेश करने के लिए कहा। साथ ही इकबाल ने यह भी साफ करने को कहा कि क्या वह उनके साथ रहना चाहती है या अपने माता-पिता के साथ ? हेबियस कॉर्पस वह याचिका होती है जो किसी शख्स के लापता होने के बाद में उसे कोर्ट में पेश किए जाने के लिए दायर की जाती है।

दोनों कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर मिले थे और पिछले साल जुलाई में शादी की जबकि एक हिंदूवादी संगठन ने इसे लव जिहाद का मामला बताया। तब युवती ने पुलिस के समक्ष एक हलफनामा दायर कर साफ किया था कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ भागी है।

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...