Breaking News
मां सरस्वती

सुबह मां सरस्वती की पूजा, फिर जागरण के नाम पर रात भर चला ‘नंगा नाच’

बीजेपी सरकार के रामराज्य में एक तरफ जहां बसंत पंचमी के पावन पर्व पर छात्र मां सरस्वती की पूजा करने में व्यस्त थे तो वहीं दूसरी तरफ कॉलेज हॉस्टल के कुछ छात्र रात भर अश्लील गानों पर गंदा डांस करते रहे। यह नजारा राजधानी पटना के BN कॉलेज में देखने को मिला जहां सरस्वती पूजा के नाम पर पूरी रात अश्लील गानों का नंगा नाच हुआ तो दूसरी तरफ कुछ अपने हाथ में बंदूक की फायरिंग करते रहे।

पटना के मशहूर बीएन कॉलेज का मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह नजारा राजधानी पटना के बी एन कॉलेज की है जहां सोमवार की सुबह सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया। कॉलेज के हॉस्टल के छात्रों ने हॉस्टल के मेन गेट पर सरस्वती पूजा का आयोजन किया था जहां सोमवार की रात बार डांसर ने अश्लील ठुमके लगाए गए।

गानों पर मदहोश छात्रों ने फायरिंग भी की

छात्र सरस्वती पूजा के आयोजन में अश्लील गानों से छात्र कुछ इस तरह मदहोश हो गए कि उन्होंने हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग भी की। नाच के दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई। इसी दौरान उस महफिल में मौजूद एक छात्र ने इसकी कुछ तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर ली और इसे वायरल कर दिया। जिसके बाद वीसी रास बिहारी सिंह ने इस मामले को लेकर कॉलेज की प्रशासनिक अधिकारियों से शो कॉज नोटिस मांगा है।

माता के जागरण की अनुमति मांग कर कराया अश्लील डांस

कॉलेज के वीसी का कहना है कि छात्रों ने जागरण की बात कह कर रात में कार्यक्रम की परमीशन मांगी थी। प्रिंसिपल ने बताया कि जब उन्होंने छात्रों से पूछा था कि यहां क्या होगा तो छात्रों ने कहा था कि जागरण किया जाएगा। लेकिन कुछ अराजक प्रवृत्ति के छात्रों ने जागरण के नाम पर रातभर अश्लील डांस का आयोजन करवाया। प्रिंसिपल से मामले की जानकारी मांगी है। उन्होंने दोषी छात्रों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

पहले भी हो चुका है ऐसा अश्लील आयोजन

आपको बताते चलें की राजधानी पटना के B N कॉलेज में इस तरह के अश्लील डांस का आयोजन होना कोई नई बात नहीं है। कॉलेज में हर साल इस तरह के आयोजन होते हैं जहां सरस्वती पूजा के नाम पर अपने मनोरंजन का साधन ढूंढते हुए बार बालाओं का नाच करवाया जाता है।

source: oneindia.com

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...