Breaking News
नाबालिग के साथ गैंगरेप

शराबी पिता ने 300 रुपए में 8 लोगो को बेंच दी अपनी नाबालिग बेटी

तिरुवनंतपुरम में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है  सूत्रों के अनुसार 17 जनवरी को केरल के अलापुझा में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप में एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस गिरफ्त में आए लड़की के पिता ने बताया है कि उसन बेटी को दरिंदों को ले जाने दिया था ताकि उसे शराब पीने के लिए रुपए मिल सकें। नाबालिग के साथ हुए बलात्कार के मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है, इस टीम ने शनिवार को पीड़िता के पिता पिता को गिरफ्तार किया तो पूछताछ में पता लगा कि उसने महज 300 रुपए की खातिर बेटी का सौदा किया था। 17 जनवरी को अलापुझा में आठ लोगों पर 15 साल की लड़की के साथ बलात्कार का आरोप हैं। आरोपियों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

शराब के लिए बेची बेटी

पुलिस की स्पेशल टीम ने पिता को गिरफ्तार किया तो इस मामले से जुड़ी कई बातें सामने आईं। पूछताछ में सामने आया कि नाबालिग लड़की का पिता शराब पीने का आदी है। उसे शराब पीने के लिए पैसा चाहिए था, जो उसे नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में आरोपियों ने उससे कुछ समय के लिए बेटी देने के बदले 300 रुपए देने की बात कही तो उसने बेटी को उनके साथ भेज दिया। मामले में आरोपियों की मदद करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है। बलात्कार के आरोपी भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

पिता ने आरोपियों को लड़की को ले जाने दिया

केस की जांच कर रहे अलापुझा के उप- पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में अथीरा नाम का 24 साल की शख्स मुख्य आरोपी है, जो लड़की को छत से उठाकर ले गया था। उन्होंने बताा कि नाबालिग के पिता ने ही अथीरा को अपनी बेटी को ले जाने दिया था। अथीरा नाबालिग को उसके घर से उठाकर रात में कई जगहों पर ले गया था, इसके बारे में लड़की के पिता को मालूम था। आरोपी पिता ने इसलिए उनको नहीं रोका क्योंकि उसे इसके बदले में शराब पीने के लिए रुपए मिले थे।

सभी आरोपियों पर मामला दर्ज

इस मामले में नारकोटिक्स सेल से जुड़े दो पुलिस अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन्हें डिपार्टमेंट से भी सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 342, 363, 366ए, 370, 34 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

source: oneindia.com

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...