Breaking News

शनि उतारने का नया तरीका – शनि पीङित पर खुद चढकर शनि उतार रहे थे दाती महाराज, रेप का मुकदमा हुआ दर्ज।

शनि उतारते उतारते दाती महाराज अब खुद ही चढने लगा, रेप का मुकदमा दर्ज । यह अपने को शनि विशेषज्ञ बताता है और विगत कई वर्षों से से देश की जनता पर चढे शनि को उतार रहा था और देखिये शनि उतारते उतारते ये अब खद ही चढने लग गया।

स्वयंभू दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज हुआ है। शनि महाराज की एक शिष्या ने ही उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

महिला का आरोप है कि दो साल पहले दाती महाराज ने शनिधाम में उनके साथ रेप किया था लेकिन डर की वजह से वह बहुत दिनों तक चुप रहीं और कोई शिकायत नहीं की। दाती महाराज दिल्ली के शनिधाम के संस्थापक हैं और कई टीवी चैनलों पर नियमित रूप से राशिफल प्रस्तुत करते हैं। दक्षिणी दिल्ली में उनका एक विशाल फार्म हाउस है।

 

बलात्कारी दाती महाराज राजस्थान के रहने वाले है बचपन मे पढाई लिखाई काम धंधे मे मन न लगने के कारण घर से भागकर मंदिरों मे रहने लगे जहा हमेशा खाने की वयवस्था रहती है।  धीरे धीरे दाती महाराज अपने को शनि देवता का आखिरी अवतार बताने लगे लोगो ने जब दाती महाराज को अपना भगवान मानना शुरू किया तो दाती की शनि की दुकान चलने लगी। दाती ने धीरे धीरे शनि की मार्केटिंग कर टीवी पर चमका दिया। फिर वह रोज टीवी पर बैठकर पूरे देश की जनता पर सवार शनि को उतारने का तरीका बताने लगे।

दाती यही नही रुके उनको लगा कि वह शनि की मार्केटिंग अभी और बढानी होगी उसके लिए उन्होंने दिलली  के छतरपुर मे शनि धाम के नाम से मुख्यालय स्थापित किया और यही से उन्होंने लोगो को शनि के नाम पर भय पैदा कर डराना शुरु कर दिया और लोग शनि उतारने और शनि शांति के लिए दाती की दुकान मे आने लगे।

पत्रकारिता की शुरुआत मे मैने इस दाती महाराज का स्टिंग आपरेशन किया था जिसमे ये दाती एक्सपोज हुआ था कि कैसे ये लोगो को डरा कर मोटी रकम ऐठता है मै अपना शनि उतरवाने गया था इसने शनि उतारने के लिये मुझसे शनि की 5 किलो की चांदी सोने तामे की मूर्ति के लिए  16 लाख रुपये की मांग की थी।

मुझे उसी समय महसूस हो गया था शनिधाम मे जो लङकिया काम करती है उन सबको इसने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस दाती महाराज का बीजेपी के सभी बने नेताओ से कनेक्शन  है जिनके दम पर इसने अपनी दुकान चला रखी है

 

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...