Breaking News

अरनब गोस्वामी ने लालू यादव से कहा – तुम टुच्चा अपराधी हो तुम्हारा टाइम खत्म हो गया मै छोडूंगा नही

रिपब्लिक टीवी के अरनब गोस्वामी ने लालू प्रसाद यादव को बताया टुच्चा अपराधी, कहा- तुम्हारा टाइम खत्म हो गया लालू।

रिपब्लिक टीवी के अर्णव गोस्वामी और उसके चेले चपाटो की औकात हो तो नोटबंदी के बाद महेश शाह द्वारा घोषित 13 हजार 8 सौ 60 करोड़ रुपयों के विषय में अमित शाह से सवाल कर के दिखाए। मुकेश अम्बानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज ने केजी ब्लाक से ओएनजीसी की 1.4 अरब डालर की गैस चुरा ली। उसका क्या हुआ ? पर्यावरण को पहुंचाए गए नुकसान के चलते अडानी समूह पर लगे 200 करोड़ रुपये के जुर्माने को मोदी सरकार ने रद्द कर देश को कौन सा फायदा पहुँचाया था ? एक शो तो इसपर भी बनता है। ऐसे सवालों की बहुत लम्बी लिस्ट है । पर बीजेपी के इस लाउड स्पीकर को सुनाई नही देंगे। Nation wants to know !

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार को डांटने और मुक्का मारने की धमकी देने का वीडियो सामने आने के बाद से रिपब्लिक टीवी उनपर हमलावर हो गया है। इसी कड़ी में चैनल के संपादक अरनब गोस्वामी ने लालू प्रसाद को चेतावनी देते हुए कह दिया कि, लालू तुम्हारा टाइम अब खत्म हो चुका है, हम तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। अरनब गोस्वामी लालू यादव के रवैये से इतने खफा हो गए कि उन्हें टुच्चा अपराधी तक कह दिया। आपको बता दें कि बुधवार 14 जून को दिल्ली पहुंचे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जब रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों ने बेनामी संपत्ति को लेकर सवाल पूछा तो लालू अपना आपा खो बैठे। लालू ने एक पत्रकार को मुक्का मारने की धमकी दे दी। जबकि दूसरे पत्रकार को लालू ने कहा कि अपने बाप से जाकर सवाल पूछो। इस घटना के बाद रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।

लालू प्रसाद यादव द्वारा अपने रिपोर्टर्स के साथ की गई बदसलूकी का अरनब गोस्वामी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। अरनब ने फेसबुक लाइव वीडियो के जरिए लालू पर करारा प्रहार किया। अरनब ने कहा कि लालू प्रसाद ये 2017 है, ये तुम्हारा वो गुंडाराज नहीं है जिसमें तुम जाति की राजनीति कर आगे बढ़े थे। अरनब ने अपने इस फेसबुक लाइव में अपने उन दोनों रिपोर्टर्स से भी बात की जिनके साथ लालू प्रसाद यादव ने बदसलूकी की थी। अपने रिपोर्टर्स से बात करते हुए अरनब ने लालू को टुच्चा अपराधी तक की संज्ञा दे डाली। लालू को चेतावनी देते हुए अरनब गोस्वामी ने ये भी कहा कि लालू तुम्हारा समय खत्म हो चुका है, अब तुम बच नहीं सकते हो।

 

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...