Breaking News
जिग्नेश मेवानी

मोदी के लिए नयी मुशीबत बने दलितों के हीरो जिग्नेश मेवानी संसद मार्ग पर ही करने लगे युवा हुंकार रैली

नरेंद्र मोदी के लिए मुसीबत बने और दलितों के नए हीरो जिग्नेश मेवानी को दिल्ली पुलिस की ओर से इजाजत नहीं मिलने के बावजूद जिग्नेश मेवाणी, अखिल गोगोई तथा शहला रशीद युवा हुंकार रैली करने निकल पडे है। ये जनसभा के लिए संसद मार्ग पहुंचे। हालांकि इस कार्यक्रम में ज्यादा लोग नहीं पहुंच सके।

आपको बता दे दिल्ली पुलिस की ओर से इजाजत नहीं मिलने के बावजूद गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी, अखिल गोगोई तथा शहला रशीद युवा हुंकार रैली  कार्यक्रम में ज्यादा लोग नहीं पहुंच सके। क्योकि मोदी जी आदेश था किसी भी सूरत में रैली नहीं होनी चाहिए

दिल्ली पुलिस ने एनजीटी के आदेश का हवाला देते हुए पार्लियामेंट स्ट्रीट पर मेवाणी की रैली को मंजूरी नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मेवाणी को रामलीला मैदान में रैली करने को कहा गया है, लेकिन मेवाणी ने लिखित तौर पर कुछ नहीं दिया है।

जिग्नेश मेवाणी ने कहा, इस देश में एक निर्वाचित प्रतिनिधि को अगर युवाओं के लिए रोजगार, सामाजिक न्याय और दलितों व अल्पसंख्यकों के लिए बोलने नहीं दिया जाएगा, तो इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या होगा।

जिग्नेश मेवाणी की रैली को देखते हुए पार्लियामेंट स्ट्रीट पर भारी सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। मेवाणी के समर्थकों को कई जगहों पर रोका गया। जिग्नेश मेवाणी और अखिल गोगोई युवा हुंकार रैली और जनसभा से पहले अंबेडकर पार्क पहुंचे और वहां अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी। जिग्नेश मेवाणी का कहना है कि मोदी सरकार उनकी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है और अगर दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई की तो दुर्भाग्यपूर्ण होगा।

जिग्नेश मेवाणी ने कहा, भीम सेना के चंद्रशेखर को निशाना बनाया गया। संविधान के दायरे में रहकर हमारा संघर्ष और आंदोलन जारी रहेगा। पार्लियामेंट स्ट्रीट पर मेवाणी के खिलाफ पोस्टर्स लगे हैं, जिसमें मेवाणी पर भडक़ाऊ भाषण देने, नक्सलियों से संबंध और जातीय हिंसा करवाने के आरोप लगाए गए हैं।

Check Also

Ram-shanker-katheria-chareman sc commission threaten to up police sub inspectior

मोदी कैबिनेट के पूर्व मंत्री रामशंकर कठेरिया ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी, कहा जेल भिजवा दूंगा

मोदी कैबिनेट में मानव संसाधन विकास मंत्री रह चुके राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन ...