Breaking News
बीजेपी नेता करा रहा था न्यूड डांस

बीजेपी नेता अपने यहाँ कर रहा था रेव पार्टी ! अंदर करा रहा था न्‍यूड लडकियों से संस्कारी डांस

मोदी जी के संसदीय शहर क्योटो उर्फ़ वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र से बीजेपी नेता के बैंक्वेट में छापेमारी कर 25 युवकों और 8 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि बत्रा बैंक्वेट हाल में एक बर्थ-डे पार्टी का आयोजन चल रहा था और बाहर से डांसरों को बुलाकर लड़कियों का न्यूड डांस कराया जा रहा है।

Image result for सेमी न्यूड डांस भारत

इस सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से महिला सिपाहियों के साथ बैंक्वेट के हॉल में छापेमारी की और 25 युवकों समेत 8 लड़कियों को रंगे हाथों पकड़ लिया। बता दे कि पकड़ी गई लड़कियां जहां इस धंधे में पेशेवर हैं वहीं पकड़े गए सभी युवक बनारस के रईस परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।

Image result for सेमी न्यूड डांस भारत
बर्थ-डे के नाम पर चल रही थी रेव पार्टी

मीडिया से बात करते हुए भेलुपुर के इंचार्ज अशेषनाथ सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे इस बात की जानकारी हुई कि दुर्गाकुंड इलाके के एक रिहायसी कम्पलेश में जहां बर्थ-डे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी चल रही थी।इस जानकारी पर जब छापेमारी की गई हो खुद पुलिस के होश उड़ गए। जिस बिल्डिंग से युवक और युवतियों को पकड़ा गया है वो किसी बीजेपी के नेता का बताया जा रहा है और उस बिल्डिंग में बत्रा बैंक्वेट हाल किराए पर चलता है।

बैंक्वेट हाल  में चल रहा था न्यूड डांस

अशेषनाथ ने बताया कि छापेमारी के दौरान वहा कई लड़कियां नग्नावस्था में पाई गई है और देर रात होने पर भी तेज साउंड में म्यूजिक के साथ-साथ भारी मात्रा में शराब, बीयर की बोतलें और तमाम नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं।

Image result for सेमी न्यूड डांस भारत

देह व्यापार अधिनियम में पुलिस ने की कार्रवाई

भेलूपुर इंचार्ज अशेषनाथ सिंह ने बताया की छापेमारी की करवाई करने के बाद सभी आरोपियों को थाने लाया गया है। पूछ ताछ में इस बात की भी जानकारी मिली है कि कई लड़कियों को बनारस के बाहर से बकायदा मोटी रकम अदा करने के बाद बुलाया गया है। सबसे चौकानें वाली बात है वो ये की इस बिल्डिंग सत्ता पक्ष के एक नेता का है।

बीजेपी नेता समेत सबके खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि मामला पकड़ में आने के बाद धारा 3/7/5 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत बिल्डिंग के मालिक, बत्रा बैंक्वेट के मालिक और सभी पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई की तैयारी हो चुकी है।

Image result for सेमी न्यूड डांस भारत

Check Also

मां सरस्वती

सुबह मां सरस्वती की पूजा, फिर जागरण के नाम पर रात भर चला ‘नंगा नाच’

बीजेपी सरकार के रामराज्य में एक तरफ जहां बसंत पंचमी के पावन पर्व पर छात्र मां ...