Breaking News
राज पुरोहित

बीजेपी क्षत्रियो को नुकसान नहीं पहुचायेंगी, अगर वे गाड़ियाँ फूंके रहे हैं तो ये अच्छा है – बीजेपी

स्टिंग आपरेशन से स्पष्ट है कि पदमावती का सारा खेल बीजेपी ने राजस्थान चुनाव को लेकर रचा है बीजेपी की इस गन्दी राजनीति पर जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट करते हुए कहा – हमारे देश में “कायरों” का झुंड आ गया है। कोई “कायर” मासूम “बच्चों” पर वार करता है तो कोई “कायर” उस पर चुप्पी साध कर “समर्थन” देता है। पहले नहीं था लेकिन अब जरुर “हिन्दू” खतरे में है.

Related image

रिपब्लिक टीवी द्वारा किये गए स्टिंग में भाजपा के विधायक और महाराष्ट्र विधानसभा में मुख्य सचेतक राज पुरोहित ने इसमें कबूला कि करणी सेना को उन्हीं की सरकार ने खुला छोड़ दिया, ताकि वे लोग राजस्थान में चुनाव जीत सकें वे कहते हैं कि “सरकार उन्हें नुकसान पहुंचाने के मूड में नहीं है। अगर वाहन फूंके जाते हैं तो ये अच्छा है।”

Related image

” भाजपा की अपनी मजबूरी है। यहां समर्थन का सवाल नहीं है। यह मजबूरी है। भाजपा के पास इसके आलावा  क्या विकल्प है। वह उनके खिलाफ भी तो नहीं जा सकती ? बड़े स्तर पर हिंदू लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं। वे क्यों दे रहे हैं साथ ? क्या भगवान का अपमान करने के लिए ?

पदमावती का सारा खेल बीजेपी ने राजस्थान चुनाव को लेकर रचा है देखिये ये स्टिंग आपरेशन

Posted by Manoj Singh Gautam on Thursday, January 25, 2018

आगे राज पुरोहित जी बोलते हैं कि “कई बार कुछ चीजें फैशनेबल बन जाती हैं। छह महीने पहले कौन जानता था करणी सेना को ? लेकिन उन्होंने मुद्दा उठाया। 24-25 राजपूत विधायकों में से एक भी उनके साथ नहीं था। मगर जब हिंसा को जज्बातों से जोड़ा गया, तो आप जानते ही हैं कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं ? यह राजनीति है। जज्बातों के आगे सारे कारण खो गए। मेरे नाम से मत छापना ये बात। यह राजनीति है।”

Related image


स्टिंग के आखिरी हिस्से में यह पूछे जाने पर कि यह मसला राजस्थान के चुनाव पर असर डालेगा ? पुरोहित इस पर कहते हैं, “बिल्कुल। वे भाजपा के साथ जाएंगे। कारण यह है कि यह धार्मिक गतिविधियों का हिस्सा है। यह दक्षिणपंथी विचारधारा से मेल खाता है और भाजपा की सोच दक्षिणपंथी है।” 

Image result for राज पुरोहित
क्या अब भी किसी को शक रह गया है कि इस विवाद को राष्ट्रीय स्तर पर किसने खड़ा कर हिंसा ओर दहशतगर्दी को अपना पूरा बैकअप दिया है ? शर्म आना चाहिए भाजपा को – गिरीश मालवीय 

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...