Breaking News
एमी अवॉर्ड्स

पत्नी को चूमता रहा कलाकार, ताली बजाता रहा उसका पति

बिग लिटिल लाइज’ शो में निकोल के पति पैरी की भूमिका निभाने वाले एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड का नाम जैसे ही बेस्ट एक्टर के लिए एनाउंस किया गया, वैसे ही एलेक्जेंडर ने कुछ ऐसा कर दिया, जो सबके लिए थोड़ा शॉकिंग था.

एमी अवॉर्ड्स 2017 में वैसे तो कई यादगार पल देखने को मिले, लेकिन सबसे दिलचस्प किस्सा ‘बिग लिटिल लाइज’ के स्टार्स निकोल किडमैन और एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड से जुड़ा रहा. दोनों स्टार्स ने लिमिटेड सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी जीती. शो में निकोल के पति पैरी की भूमिका निभाने वाले एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड का नाम जैसे ही बेस्ट एक्टर के लिए एनाउंस किया गया, वैसे ही एलेक्जेंडर ने कुछ ऐसा कर दिया, जो सबके लिए थोड़ा शॉकिंग था.

Nicole Kidman, eşi Keith Urban'ın gözleri önünde Alexander Skarsgard'ı dudaklarından öptü! #emmys #nicolekidman #keithurban #alexanderskarsgard

A post shared by Magazine Account🍃 (@magazineeofcelebrities) on

प्रजेंटर्स ने जब एलेक्जेंडर का नाम एनाउंस किया तब वे अपने करीबियों से मिलते हुए स्टेज की ओर बढ़े. उन्होंने को-स्टार्स निकोल का भी अभिवादन स्वीकार किया, लेकिन दोनों एक-दूसरे के गालों पर किस करने की बजाय होठों पर किस कर बैठे. सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि निकोल के पति कीथ अर्बन ठीक उनके पीछे खड़े थे, जिन्हें कैमरे पर ताजी बजाते हुए कैद किया गया.

Check Also

एक्ट्रैस ने शर्ट में से ब्रैस्ट निकाल करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख छूटेंगे पसीने

हॉलीवुड मॉडल डेजी लीया ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ...