Breaking News

दूध दुहने के वक्त अगर मोदी जी का फोटो लगाया जाय, तो गाय दूध ज्यादा देती है – दूधवाला

इस बात के बीजेपी के पास सबूत है कि कांग्रेस सरकार मे भैस उतना दूध नही देती थी, जितना ज्यादा दूध मोदी के आने बाद उनका फोटो दिखाने भर से देती है और मोदी मोदी के नारे लगाने से तो और ज्यादा दे रही है।

मै उन सब से कहना चाहता हूँ जो मोदी जी को और उनकी भाजपा को भला बुरा कहते हैं और हर बात के नकारात्मक पहलू को ही सामने लेकर आते हैं। आप चाहे मुझे भक्त कहो, चेला कहो, या अंधा.. मुझे कोई फर्क नही पडता।मै तो बस एक प्रामाणिक इंसान का साथ देना चाहता हूँ।चार साल पूरे हो चुके हैं, जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने। इन चार सालों मे इस देश ने और आम आदमी ने वो परिवर्तन और शान देखी है जो पहले कभी नही देखी।वे सभी लोग घोर अपराधी और पापी हैं जो मोदी जी का विरोध करते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि इन्हे नर्क मे भी जगह नही मिलेगी जो ये मोदी जी जैसे कर्मयोगी को भला बुरा कहते हैं।खैर,भला कहे तो कोई बात नही लेकिन ये तो बुरा कहते हैं। मै बिलकुल बिना किसी भेदभाव के मोदी जी की उपलब्धियाँ यहाँ लिख रहा हूँ ताकि विरोध करने वाले सच जान सकें।

कहाँ से शुरु करूँ, समझ में नही आता लेकिन आप ये बात समझ लिजिये कि अगर आप भी मोदी जी को चायवाला, फेकू या ड्रामेबाज ऐसा कुछ कहते हैं तो ना कहें। वो भारत , ओह माफ करना हिंदुस्थान जैसे महान देश के प्रधानमंत्री हैं। क्या हुआ अगर उन्होने कुछ वादे पूरे नही किये।अरे प्यार मे तो लडकी भी धोखा दे देती है और हमारे मोदी जी से तो सारा देश प्यार करता है।

मोदी जी ने हमे स्वच्छ रहना सिखाया।गाँधी जी के बाद मोदी जी ही तो हैं जिन्होने स्वच्छ भारत किया।ये महाराष्ट्र के गाडगे महाराज तो कुछ भी न कर पाये सफाई के लिये, अरे उनके तो ज्यादा फोटो भी नही है सफाई करते हुए की। हमारे मोदी जी के देखो कितने फोटो है नेट पे। खैर,मुझे आश्चर्य तो तब हुआ जब स्वच्छ भारत के लिये लोगो ने पान, गुटका, मावा ये सब खाना बंद कर दिया और सारा देश स्वच्छ दिखने लगा।ये हैं हमारे मोदी जी।

हम सब स्वार्थी लोग क्या समझेंगे मोदी जी की महानता को।हर कोई अपना घर अपना परिवार देखता है, लेकिन मोदी जी ने देश के लिये अपनी माँ और पत्नी तक को छोड दिया।वैसे बुद्ध ने भी घर छोडा था न, परिवार छोड़ा था।हमारे मोदी जी स्वामी विवेकानंद जैसे संन्यासी है, सिर्फ उनका नाम ही नरेंद्र नही है,बल्कि वो आधुनिक विवेकानंद हैं।वैसे विवेकानंद भी विदेश गये थे, युरोप गये थे।हमारे मोदी जी तो जाते ही रहते हैं।विदेश को घर आँगन बनाना भी उनकी एक उपलब्धि है।

मोदी जी के नोटबंदी ने जो इस देश को दिया वो कोई और न दे सकेगा। सारा देश एक हो कर कतार मे लगा, लोगो को बहुत तकलीफ हुई लेकिन किसी ने कुछ नही कहा। यही तो लोगो का साथ है मोदी जी को। कुछ लोग मारे गये, कुछ बरबाद भी हुए, लेकिन कोई बात नही, वो लोग देश से बड़े तो नही थे ना। वैसे भी हम जनसंख्या से ग्रस्त हैं, ऐसे मे अगर कुछ लोग मारे गये तो क्या हुआ ? बिमारी से भी कई लोग मरते हैं, तब तो कोई कुछ नही कहता।

हाँ तो मै कह रहा था, पाँच हजार वर्षो से चली आ रही जाति प्रथा को मोदी जी ने एक झटके मे समाप्त कर दिया।सभी लोग जात पात और धर्म छोड़ कर एक साथ लाईन में लगे। किसी भी प्रकार का ऊँच नीच नही, भेदभाव नही। सबके मन अपने धन की तरफ लगे थे।न उम्र की सीमा न जन्म का बंधन ,सबके मन मे हो केवल धन। हाँ अंबानी, अडानी, रामदेव जी खुद मोदी जी कहाँ और कौन सी लाईन मे लगे थे ये मुझे पता नही हो सकता है कि उन्होने अपना पैसा देशहित मे दान कर दिया हो, खैर।

बात करें सर्जिकल स्ट्राईक की तो वो मोदी जी की अनुपम जादूगरी है।बुद्ध और गाँधी के इस शांत भारत को युद्ध नही चाहिये। हम शांतिप्रिय हैं, इसीलिये एक ही बार हमला किया। अब अगर वो हिंसावादी हैं, और बार बार हमले करते हैं तो इसमे मोदी जी का क्या कसूर ? वैसे भी विदेश यात्रा मे पैसा लगता है। मोदी जी के प्रवास खर्च के बाद जितना पैसा बचा उतने मे हम सिर्फ एक ही सर्जिकल स्ट्राईक कर सकते थे और हमने वो किया।

काला धन के बारे मे बात करने की जरुरत नही है। यह मामला हमारे एक्सपर्ट संभाल रहे है। उससे बडी समस्या तीन तलाक और लव जिहाद की है।आप चाहें या न चाहें, मोदी जी आपको इंसाफ और न्याय जरुर देंगे।

आप कहते हैं कि योगी जैसे अपराधी व्यक्ति को मुख्यमंत्री क्यों बनाया ??अब आप खुद सोचिये, क्या किसी व्यक्ति को जीवन मे दूसरा मौका नही मिलना चाहिये ? मोदी जी ने योगी को वही दूसरा मौका दिया है, और अंदर की बात ये है कि एक गुंडा ही बाकी गुंडों को काबू कर सकता है। ऐसे मे राज्य मे शांति बनी रहती है।

मै खास तौर पर धन्यवाद देना चाहता हूँ मोदी जी को कि अब पहले जैसा दूध नही मिलता। मिलता है तो एकदम ताजा और बढ़िया दूध।काँग्रेस के शासनकाल मे गाय भैस ठीक से दूध नही देती थी, लेकिन मोदी जी के आते ही सबकुछ बदल गया।यहाँ तक कि दूधवाला बोल रहा था कि दूध दुहने के वक्त अगर मोदी जी का फोटो लगाया जाय, या मोदी जी मोदी जी तीन बार कहा जाय तो गाय दूध ज्यादा देती है।

पहले रोटियाँ ज्यादा देर बाहर रहने पर कड़क हो जाती थी, लेकिन अब ऐसी नर्म रहती है जैसे अभी बनाई हो। शुक्रियाँ मोदी जी। हमारे मुहल्ले का खुजलीवाला वाला कुत्ता अपने आप ठीक हो गया और तीन साल से बाँझ रही बिल्ली ने इस साल 4 बच्चे दिए। इस सब के लिये धन्यवाद मोदी जी। यही सब चमत्कार आप के राज मे होते हैं, इसीलिये तो आपका मंदिर भी बना लिया हम भक्तो ने। आप महान हैं। मोदी जी को और उनकी महानता को समझने के लिये एक ब्राड माइंड, खुला और विकसित दिमाग और दूरदृष्टि चाहिये।अगर आप के पास ये सब नही तो आप मोदी जी की महानता नही समझ सकते। नमो-नमो

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...