Breaking News
मोदी दाओस

दावोस में लड़खड़ाने लगे पीएम मोदी बोले, 600 करोड़ भारतीयों ने वोट देकर मेरी सरकार बनवाई

दावोस में लड़खड़ाने लगे पीएम मोदी, 600 करोड़ भारतीयों ने वोट देकर मेरी सरकार बनवाई उन्होंने कहा कि 30 साल बाद भारत में ऐसा हुआ कि किसी राजनीतिक दल को 600 करोड़ भारतीयों ने वोट देकर बहुमत की सरकार बनवाई। मोदी की इस चूक के बाद टि्वटर यूजर्स ने मजे लेने शुरू कर दिए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को स्विटजरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मंच पर भारत का इकोनॉमिक विजन पेश किया। मोदी ने न केवल दुनिया के सामने आ रही बड़ी चुनौतियों का जिक्र किया, बल्कि यह भी बताया कि विश्व अर्थव्यवस्था में भारत किस तरह मजबूत योगदान दे सकता है। हालांकि, अपनी बात रखने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से एक चूक हो गई। उन्होंने कहा कि 30 साल बाद भारत में ऐसा हुआ कि किसी राजनीतिक दल को 2014 में 600 करोड़ भारतीयों ने वोट देकर बहुमत की सरकार बनवाई। बता दें कि भारत की कुल जनसंख्या ही 130 करोड़ से ज्यादा है।

मोदी की स्पीच के इस हिस्से को समाचार एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट किया। हालांकि, बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। वहीं, बहुत सारे समाचार संगठनों के टि्वटर हैंडल ने इस डेटा को जस का तस पेस्ट करके शेयर कर दिया। टि्वटर पर बहुत सारे लोगों ने इस आंकड़े को लेकर हैरानी जताई। कुछ को तो विश्वास ही नहीं हुआ कि पीएम ने ऐसा कोई बयान दिया है। कुछ टि्वटर यूजर्स इस बयान पर मजे लेने लगे।

Check Also

जब तक पढ़े लिखे लोग राजनीति में नहीं आयेंगे, तब तक मोदी, योगी, विप्लब जैसे लोग हुकूमत करते रहेंगे।

जब तक पढ़े लिखे ईमानदार लोग राजनीति में आगे नहीं आयेंगे तो मोदी, योगी, विप्लब ...