Breaking News
विजय माल्या

तीसरी बार शादी कर रहे हैं 62 साल के नौजवान विजय माल्या !

भारत से 9000 करोड़ रुपये लेकर फरार 62 साल के विजय माल्या अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी तीसरी शादी करने जा रहे हैं

Related image

Image result for विजय माल्या की रंगरलिया

Image result for विजय माल्या बिकनी गर्ल्स

किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या  इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं. उन पर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने के आरोप लगा है. इन विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं. यह माल्या की तीसरी शादी होगी. दिलचस्प यह है कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी को तलाक नहीं दिया है.

Image result for विजय माल्या की रंगीन दुनिया

जानिये कौन हैं पिंकी लालवानी ?
पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं. माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ीं. यह कंपनी 2012 में बंद हो गई. पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. हफ्ते भर पहले इन्होंने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई. 
साल 2016 में इनका रिलेशन उस वक्त लाइमलाइट में आया, जब दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया.
Image result for विजय माल्या बिकनी गर्ल्स
पिंकी और माल्या की उम्र में काफी अंतर है. बावजूद इसके जोड़ी लंबी वक्स से साथ है. आरोप झेल रहे विजय माल्या के बुरे दौर में पिंकी उनका सहारा बनीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह माल्या के साथ हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहती हैं, जो लंदन से कुछ ही घंटे की दूरी पर है. 

Image result for विजय माल्या की रंगीन दुनिया

दूसरी पत्नी से नहीं हुआ तलाक
विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल 1986 में हुई थी. जोड़ी के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ. पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल 1993 में शादी की थी.
Image result for विजय माल्या बिकनी गर्ल्स
रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या. कानूनी तौर पर रेखा और विजय का अब तक तलाक नहीं हुआ है, इसी बीच खबरें गर्म है कि विजय अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं
Related image
Image result for विजय माल्या बिकनी गर्ल्स

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...