Breaking News
नीतीश कुमार

जब से नीतिश कुमार बीजेपी की गोद में बैठे हैं तब से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं

जब से नीतीश कुमार बीजेपी की गोद में जा बैठे हैं बिहार में राज्य में बेखौफ अपराधियों द्वारा लगातार लूट और हत्या की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार को अपराधियों ने दिनदिहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद बदमाशों द्वारा 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई।

पुलिस द्वारा मामले की जांच करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ करने पर अपराधी ने यह बताया है कि फिरौती ना देने पर बच्चे की हत्या कर दी गई है। गिरफ्तार अपराधी की गवाही के चलते बच्चे का शव कुम्हारार के संदलपुर से बरामद कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा मामले की छानबीन करते हुए हत्यारे विक्रांत उर्फ विक्की को बहादुरपुर रेल लाइन के किनारे से गिरफ्तार कर लिया गया है। विक्की रौनक के पड़ोस में ही रहता था। पुलिस द्वारा विक्की के पिता सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।  बता दें कि गुरुवार की सुबह प्रॉपटी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक कुमार का स्कूल जाने के क्रम में अपहरण कर लिया गया था। रौनक निजी स्कूल में नौवीं का छात्र था। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति फैली हुई है।

Check Also

बाबी

मोदी के मंत्री सेक्स में हैं संलिप्त, वीडियो हुआ वायरल, विजय गोयल ने महिला को किये Sexy मैसेज

दुसरो की सीडी बनवाने वाली बीजेपी को इतना भी होश नहीं रहा कि ये राजनीती ...