Breaking News

जब खीर खाने से भगवान राम पैदा हो सकते है तो मेरे आम खाने से लङका पैदा क्यो नही हो सकता – संभा जी भिङे गुरू ऑफ मोदी

दंगो के मास्टर माइंड और भीमा कोरेगांव दंगों मे मुख्य आरोपी मोदी के गुरू संभाजी भिड़े ने दावा किया हैं कि, जब खीर खाने से भगवान राम पैदा हो सकते है तो उनके बाग के आम खाने से लङका पैदा क्यो नही हो सकता है ? हमारे आम खाने के बाद बहुत से दंपत्ति माता-पिता बने हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि, अगर कोई चाहे तो उनके बाग के आम बेटा पैदा कराने में भी मदद करते हैं।

भिड़े ने एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में दावा किया कि, मैंने कभी अपनी मां को छोड़कर किसी के साथ यह बात साझा नहीं किया है। मैंने अपने खेतों में इन आम के पेड़ों को लगाया है। अब तक, 180 बच्चेहीन जोड़े ने मुझसे फल लिया और उनमें से 150 के बच्चे हुए हैं। यह आम उन लोगों को बच्चे पैदा करने में मदद करते हैं जिनके बच्चे नहीं होते और अगर कोई चाहे तो इन आमों से उन्हें बेटा भी पैदा हो सकता है।

वही इस मामले में जाने-माने वकील और कार्यकर्ता अभय सिंह ने भिड़े पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाते हुए कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा अगर ऐसा होता तो यहां जनसंख्या विस्फोट हो जाता, क्योंकि आम एक बहुत प्रसिद्ध फल है। लेकिन मैं गंभीरता से कहना चाहूंगा कि इस तरह की बातें करके लोगों को गुमराह किया जा रहा है और यह महाराष्ट्र प्रिवेंशन ऑफ सुपर्स्टिशन एक्ट के तहत अपराध है।

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक जितेंद्र अवध ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि भिड़े ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। वो व्यक्ति जो खुद को न्यूक्लियर फिजिक्स ग्रेजुएट बताता है, इस तरह के दावे कर रहा है, लेकिन वह इस तरह की बातें करने के लिए जाने जाते हैं।

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...