Breaking News
राधिका आप्टे

एक्ट्रैस राधिका आप्टे के लीक हुए लव मेकिंग सीन, पोर्न बताकर बेची गई फिल्म

पैडमैन’ में राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीते हुए है। राधिका अक्सर ही अपने हॉट ओट बोल्ड सीन के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन एक समय अपनी फिल्म से काफी परेशान हो चुकी थी। उस फिल्म से उनकी चर्चा इतनी बढ़ चुकी थी कि वो परेशान हो गई थी।

PunjabKesari

लीना यादव के डायरैक्शन में बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ में काफी लव मेकिंग सीन थे और ये सीन फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही चर्चा में आ गए थे और काफी विवादित भी रहे। लेकिन इस फिल्म ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में खूब तारीफ पाई थी। 24 फिल्म फेस्टिवल्स में शामिल हुई इस फिल्म को 18 अवॉर्ड मिले थे। पर इस फिल्म का एक और पहलु भी था। जी हाँ, इस फिल्म को और इसके सीन्स को लेकर भारत में किसी अलग ही रूप से दिखाया गया था।

PunjabKesari

फिल्म में लव मेकिंग सीन एक्ट्रैस राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच फिल्माए गए थे जो फिल्म के लिए सही थे लेकिन उनके किसी अलग ही एंगल के साथ दर्शाया गया था।

PunjabKesari

इससे आदिल काफी हैरान थे जिस पर वह बोले, ‘ये देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह से बताया जा रहा है। इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सैक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं।’ वही इस फिल्म को कोलकाता में पॉर्न कहकर बेचा जा रहा था जो काफी विवादों में रहा।

PunjabKesari

Check Also

नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पुराना नोट अमित शाह की बैंक मे जमा हुआ – आरटीआई

यह सही है कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी ने ही उठाया है ...