Breaking News
अमर सिंह अमिताभ बच्चन

असल जिदंगी में तो अमिताभ बच्चन फेंके हुए पैसे लेकर ही अमीर बने हैं – अमर सिंह

बेशक दीवार फिल्म में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ” मैं आज भी फेंके पैसे नहीं उठाता. लेकिन असल जिदंगी में तो वो फेंके हुए पैसे लेकर ही अमीर बने हैं. किसी से 100-100 करोड़ लिए तो किसी से 250 करोड़ रुपए मांग रहे थे.” ये खुलासा किया है राज्यसभा सदस्य ये खुलासा किया है राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने. एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अमिताभ देश के एक बड़े नट हैं.

Related image

अमर सिंह ने कहा, ” अमिताभ बच्चन ने एक पार्टी में खुलासा करते हुए एक बड़े आदमी के बारे में कहा था कि वो उन्हें रुपए देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने नहीं लिए. जबकि ये झूठ है. अमिताभ उस शख्स से 250 करोड़ रुपए मांग रहे थे, जबकि वो इन्हें 25 करोड़ रुपए ही देना चाहता था.”

Image result for अमर सिंह अमिताभ

“अगर अमिताभ में हिम्मत है तो उस शख्स का नाम बताएं, जिसके पैसे लेने से इंकार किया था. नहीं तो मैं उस शख्स की चिठ्ठी दिखाता हूं, जिसमें उन्होंने 25 करोड़ रुपए देने की बात कही थी. मेरे पास बैंक के लेन-देन से जुड़े वो सारे सुबूत हैं जिसमें अमिताभ ने करोड़ों रुपए लिए हैं. 100 करोड़ रुपए तो इन्होंने आज तक नहीं लौटाए हैं. मेरे पास मौजूद सबूत सार्वजनिक रूप से अमिताभ को एक्सपोज कर देंगे.”

Related image

 तिहाड़ जेल में मिला था पानी पीने और शौच धोने को एक ही मग

सितंबर 2011 में तिहाड़ जेल को याद करते हुए अमर सिंह कहते हैं, “उन चार दिनों ने मेरे व्यक्तिव और चरित्र को बदल दिया. अमेरिका-भारत न्यूक्लियर डील और कांग्रेस की सरकार बचाने के इनाम के रूप में मुझे तिहाड़ जेल में एक चटाई, बाल्टी और एक मग मिला था.”अफसोस इस बात का है कि मैं उन्हीं दिनों किडनी ट्रांसप्लांट कराकर सिंगापुर से लौटा था. बावजूद इसके मुझे एक मग दिया गया था कि ‘अगर प्यास लगे तो पी लेना और शौच लगे तो धो लेना.’ उस घटना से मुझे इतनी पीड़ा हुई थी कि जैसे एक जिंदा बलात्कार पीड़िता अपने दर्द को महसूस करती है

Related image

साभार न्युज18

Check Also

सपा बसपा गठबंधन ने भाजपा को ऐसा किया मजबूर कि लगी सरकार दलित के घर लोटने !

गोरखपुर मे सपा बसपा गठबंधन की जीत ने पूरी भाजपा को ऐसा मजबूर कर दिया ...